Written by sagarXart

Google Sandbox Kya Hai? What is Google Sandbox in Hindi

"Google Sandbox" एक अभियान है जो स्थानों को Google सर्च परिणामों में स्थान देने से रोकने की कोशिश करता है। यह स्थान अन्य स्थानों से बहुत अधिक समय लगता है और अक्सर एक वेबसाइट की नए होने पर होता है। इसका मतलब है कि अगर आपकी वेबसाइट को नए होने के कुछ दिनों बाद भी Google सर्च परिणामों में स्थान नहीं मिल रहा है, तो आपकी वेबसाइट "Google Sandbox" में हो सकती है।

"Google Sandbox" का उद्देश्य नए वेबसाइटों को अच्छी स्थिति में स्थापित करने और उनकी स्थापना की प्रक्रिया को सुधारने है। यह संभवतः नए वेबसाइटों से संबंधित है और वेबसाइट को कुछ समय तक अच्छी स्थिति"Google Sandbox" का फायदा है कि यह नए वेबसाइटों को अच्छी स्थिति में स्थापित करने और उनकी स्थापना की प्रक्रिया को सुधारने में मदद करता है। यह वेबसाइट को कुछ समय तक अच्छी स्थिति में होने देने के लिए स्थान देता है, जिससे यह अधिक समय तक अच्छी स्थिति में हो सकता है।


हालांकि, "Google Sandbox" का नुकसान भी है कि यह नए वेबसाइटों को सर्च परिणामों में स्थान देने से रोकता है, जो स्थान अन्य स्थानों से बहुत अधिक समय लगता है। इसलिए, नए वेबसाइटों को सर्च परिणामों में स्थान पाने में अधिक समय लग सकता है, जो उनके विकास में रुकावट डाल सकती है।



Tags:
Top ad
Middle Ad 1
Middle Ad 2
Bottom Ad
Link copied to clipboard.